कंगना करती थी मुझ पर काला-जादू: अध्ययन सुमन

हाल ही में चर्चित अभिनेता शेखर के बेटे अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना के व्यक्तित्व के बारे में कई भयानक राज खोले हैं। अध्ययन ने ऋतिक कंगना विवाद में ऋतिक का पक्ष लेते हुए कहा है कि उनका दर्द वह अच्छे से समझ सकते हैं क्योंकि वह भी इससे गुज़र चुके हैं। अध्ययन ने कहा मैं चाहता हूँ कि लोगों को सच्चाई का पता चलना चाहिए। मैं कंगना के कैरियर को नुकसान नही पहुँचाना चाहता, लेकिन वह किसी और को अपना निशाना बनाकर वह मासूम कैसे बन सकती हैं? उनके अनुसार, कंगना पहले भी कई लोगों के बारे में गलत बातें फैलाकर, उनके कैरियर को चोट पहुँचाने की कोशिश के चुकी हैं।

kangana-hrithik-adhyayan-Black-Magic

अध्ययन ने एक ओर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कंगना काला जादू करती थीं। उन्होंने बताया, जब मैं कंगना के साथ था तो वह मुझे एक पल्लवी नाम की ज्योतिषी के पास ले गयी। उसने बताया कि मेरा समय सही नहीं चल रहा है, और इसे सुधारने के लिए पूजा करनी होगी। इसके लिए कंगना ने मुझे रात को बारह बजे अपने घर बुलाया। कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम है।

उसको उन्होंने पूरी तरह काले कपड़े से ढक रखा था और वहाँ भगवान की बहुत सी मूर्तियाँ भी थीं। तभी कंगना ने मुझे उस कमरे में बंद कर दिया और कुछ मंत्रों को पढ़ने के लिए कहा। मैं बहु डर गया था और मैंने मंत्र बिना पढ़े ही बोल दिया कि मैंने मंत्र पढ़ लिए। इसके कुछ दिन बाद ज्योतिषी पल्लवी ने मुझे रात को 12 बजे शमशानघाट में जाकर कुछ चीज़ों को फेंकने के लिए बोला। मैं यह सुनकर सन्न रह गया लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। अध्ययन ने कहा कि वह बहुत डर गए थे और इस सिलसिले में एक टैरो-कार्ड रीडर से मिले।

अध्ययन ने कहा, इस टैरो-कार्ड रीडर ने कहा कि मेरे साथ कुछ बहुत बुरा होने वाला है क्योंकि मुझ पर कोई पहाड़ी जादू किया गया है, तभी मुझे ख़याल आया कि मेरे जानने वालों में से सिर्फ़ कंगना ही है जो हिमाचल से है। मैंने इस बारे में अपनी माँ को बताया तब उन्होंने इस बारे में हमारे परिवार के पंडित से बात की।

पंडित ने मेरे सामने हैरान कर देने वाली बात रखी। उन्होंने मुझ से पूछा था कि क्या कंगना तुम्हें अपने हाथ का बना खाना खिलाती है। मेरे इस बात को स्वीकारने पर उन्होंने कहा कि वह खाने में तुम्हें अपना अशुद्ध ख़ून मिलाकर देती हैं। हालाँकि तब मैंने इस बात को नज़रअन्दाज़ कर दिया। लेकिन कुछ ही दिनों बाद हमारे रिश्तों में अनबन और मारपीट होने लगी।

कंगना ने ओढ़ी ख़ामोशी

अध्ययन सुमन की बातों के बाद बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में सनसनी फैली है। मगर कंगना और उनकी टीम ने तय किया है की वे कुछ नहीं कहेंगे। सूत्रों के अनुसार कंगना चकित है कि अध्ययन को रिश्ता ख़त्म होने के सात साल बाद यह कहने की क्या ज़रूरत थी। निश्चित रूप से अध्ययन एक बार फिर से लाइम लाइट में आना चाहते हैं और उन्होंने यह हथकंडा अपनाया है। कंगना के क़रीबियों के अनुसार वह इस मुद्दे को हवा नहीं देना चाहतीं। उधर ऋतिक के विवाद को भी वह ठंडा करने के मूड में हैं। ख़ुद ऋतिक ने अपने क़रीबी सूत्रों से कंगना को संदेश

Comments