“ब्लैक एलियन” की तरह दिखने की ऐसी सनक, कटवा दी हाथ की उंगलियाँ

1685

दुनिया में बहुत से लोगों को दूसरों से अलग दिखने का शौक होता है, इसके लिए वह किसी भी प्रकार का दर्द सहन करने लिए तैयार रहते हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ने “ब्लैक एलियन” बनने के शौक को पूरा करने के लिए अपनी नाक, कान, होंठ और यहां तक की हाथों की उंगलियों को भी कटवा चुका है।

आज इस पोस्ट में हम जानेंगे इस अजीब शौक रखने वाले व्यक्ति के बारे में, तो चलिए जानते हैं:-

ब्लैक एलिएन बनने की सनक

‘ब्लैक एलियन’ बनने की चाह में फ्रांस के एक शख्स ने अपना रूप-रंग ही बदलवा लिया है। अगर उसे रात के अंधेरे में कोई देख ले तो उसको दिल का दौरा भी पड़ सकता है। दरअसल एंथनी लोफ्रेडो नाम का यह व्यक्ति फ्रांस वाला है

इस युवक को “ब्लैक एलियन” बनने की सनक इस कदर चढ़ी कि उसने एलिएन बनने के लिए अपने नेचुरल अंगों  के सर्जरी करवाना शुरू कर दिया हैं। उन्होंने अपने हाथ को एक अजीब पंजे जैसा दिखाने के लिए अपनी दो उंगलियों को कटवा दिया है। जिससे वो अपना यह शौक पूरा कर सके।

यह भी पढ़ें :- अजीबोग़रीब शौक :- ड्रैगन की तरह दिखता है यह शख्स!

एंथनी लोफ्रेडो ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अपनी सर्जरी के बारे में जानकारी दी है। 33 साल के एंथनी ने अपने बाएं हाथ की इन दो उंगलियों को कटवाने के लिए मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है। एंथनी लोफ्रेडो ने अपने सर्जरी के बाद अपने हाथ का ब्लैक एंड वाइट फोटो लेते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

हैरानी होगी कि एंथनी ने सिर्फ अपनी उंगलियां ही नहीं कटवाई हैं। एंथनी इससे पहले अपनी नाक और ऊपर के होंठ को भी कटवा चुके हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आँखों के अंदर भी टैटू करवा रखे हैं। “ब्लैक एलियन” बनने के लिए एंथनी अनगिनत सर्जरी भी करवाई हैं। एंथनी ने अपने पूरे शरीर को टैटू बनवा रखे हैं।

एंथनी लोफ्रेडो ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”अभी ये प्रोजेक्ट खत्म नहीं हुआ है। मेरा जो “ब्लैक एलियन” बनने का सपना है उसमें से अभी एक प्रोसेस पूरी हुई है।

जबकि 35 प्रतिशत अभी पूरी होनी है। जिसे वो जल्द ही पूरी कर लेंगे। मेरी इस सफल सर्जरी के लिए मैक्सिको का “धन्यवाद” l