जापानी महिला का ऐश्वर्या राय के प्रतिष्ठित डॉयलॉग का यह वीडियो देखकर आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे

363

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि बॉलीवुड सेलेब्स के प्रशंसक देश के बाहर भी हैं। इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फैन ने धमाल मचा दिया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो खूब वायरल हो रहा है जिसमें मेयो जापान नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर साड़ी पहने हुए ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रतिष्ठित डायलॉग बोल रही है।

इस वीडियो में जापानी लड़की एश्वर्या राय के डॉयलॉग को कॉपी करते हुए बोलती है- ” जब मैं तैयार होकर आऊंगी ना तब देखना कैसे होश उड़ जाएंगे तुम्हारे” यह डॉयलॉग ऐश्वर्या राय बच्चन ने हम दिल दे चुके सनम में कहा – उसके बाद तीन साड़ियों में उनके तीन लुक हैं जिसे वीडियो में देखा जा सकता है।

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने बॉलीवुड वीडियो बनाया है। वह प्रतिष्ठित बॉलीवुड गानों और डायलॉग्स के डांस वीडियो बनाती रहती है। वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग पर आधारित सामग्री भी बनाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayo Japan (@mayojapan)

हालांकि, इस इंस्टाग्राम रील को 269K से ज्यादा लाइक्स और 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। उसके बायो के अनुसार, मेयो एक जापानी प्रभावक है जो भारतीय संस्कृति के इर्द-गिर्द सामग्री बनाता है। उन्होंने “हिंदी में महारत हासिल” की है। उनके इंस्टाग्राम पर 114K फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें :-