“हर जग कैमरा लेके घुस जाते हो,” देखिए कैसे जूस पीते बच्चे ने पिता को कैसे वीडियो बनाने से रोका

538

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म आजकल लोगों के लिए इतना महत्वपूर्ण हो गया है कि वे अपने जीवन के बारे में सब कुछ पोस्ट करते हैं और उनमें से कुछ इतने जुनूनी हैं कि वे अपने बच्चों के वीडियो बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

कुछ माता-पिता तो चौबीसों घंटे बच्चों को फिल्माने की कोशिश करते हैं। अपने बच्चों को हर समय फिल्माने वाले माता-पिता के लिए अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर वे बच्चों को तंग करने से बाज आएंगे!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Molik Jain (@molikjainhere)

दरअसल इस बच्चे का नाम मोलिक जैन है और वह एक गिलास गन्ने का जूस पी रहा था, तभी उसके पिता ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मोलिक ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और चिल्लाया, “यार क्या है आपको”?

मतलब मैं कुछ खाता हूँ, पीता हूँ, हर जग आप कैमरा लेके घुस जाते हो। मैं कल वॉशरूम में था और वहां भी आप कैमरा लेकर आए थे। आप मुझे कुछ भी शांति से नहीं करने देते हैं।

मौलिक आगे बोलता है, “और, ये मेरे साथ ही नहीं, हर बच्चे के साथ होता है। हर बच्चे के मां-बाप चाहते हैं कि वो प्रभावित करने वाले बने। इसके लिए क्या मैं पूरी जिंदगी ही कैमरे में घुसा रहूं..दिन भर, वीडियो, वीडियो, वीडियो!”

यह सुनकर मौलिक के पिता हैरान गए। वह फिर पूछते हैं कि क्या तू गन्ने का जूस पी रहा है या कुछ और कर रहा है। मौलिक जवाब देता है कि, हां जूस है, ये अच्छा लग रहा है। उसके बाद मौलिक फिर अपने पिता से वीडियो बनाना बंद करने को कहता है।

Read more at: https://hindi.oneindia.com/news/bizarre/watch-viral-video-puri-zindagi-camera-me-hi-ghusa-rahu-mai-little-boy-s-about-filming-kids-677828.html

यह भी पढ़ें:-