वायरल: फटे जूतों से शख्स ने बनाया जबरदस्त फुटबॉल, वीडियो देख लोग बोले- ‘वाह’!

575

इस दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपने टैलेंट से कई बार ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिन्हें देख कर लोग दंग रह जाते हैं।इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने फटे जूतों से एक कूल फुटबॉल बनाता है।

खासकर जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल करने वाले लोग, जो बेकार की चीजों को इधर-उधर नहीं फेंकते और उससे अपने इस्तेमाल की चीजें बनाते हैं। वैसे तो दुनिया में बहुत कम ऐसे लोग बचे हैं जो इतने टैलेंटेड होते हैं इसलिए जब भी उनका कोई कारनामा इंटरनेट पर आता है तो वह अंधाधुंध वायरल हो जाता है।

हाल ही में भी एक ऐसे ही शख्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह शख्स ने अपने फटे जूतों से फुटबाल बना रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने फटे जूतों को लेकर उन्हें एक शेप में काट लेता है। फिर दूसरे फटे हुए जूतों से इस तरह की कई आकृतियां काट लेता है।

इसके बाद वह सभी टुकड़ों को जोड़कर इसमें हवा भर देता है और उसे फुटबॉल का आकार दे देता है। अपने जुगाड़ को सफल होते देख वह खुशी से उछल पड़ता है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @MorissaSchwartz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है “हाओ कूल ” !! कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह सभी जुगाड़ तकनीक का कमाल है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, यह जुगाड़ वाकई काबिले तारीफ है।

एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस जुगाड़ के आगे इंजीनियरिंग भी फेल हो गए। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस ट्रिक की तारीफ की है।