क्वॉलिटी चेक करने के लिए बेटे को मोजे में ठूंसा, वीडियो वायरल!

क्वॉलिटी चेक‘पीपल्स डेली चाइना’ ने यूट्यूब पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक शख्स मोजे की क्वॉलिटी चेक यानी मजबूती का डेमो देने के लिए अपने 8 साल के बेटे को ही इसमें ठूंस दिया और वीडियो बना ली ताकि ग्राहकों को तसल्ली हो सके.

वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम चेंग है और पेशे से यह व्यापारी है। चीन के हेनान का रहनेवाला यह बिजनेसमैन महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले टाइट्स (पैर से लेकर कमर तक लंबे मोजे) का बिजनेस करता है।

वीडियो में यह दुकानदार न सिर्फ बेटे को टांग कर अनोखे तरीके से अपने प्रोडक्ट की गारंटी दे रहा है बल्कि पूछ भी रहा है ‘कैसा है ये’।

चेंग कहता है, “पिछले वीकेंड मेरा बेटा फ्री था. सो मैंने सोचा हम मिलकर एक प्रमोशन वीडियो शूट कर सकते हैं. मैंने उसे पैंटीहोज़ पहनाया. और मैंने देखा कि मैं उसे पैंटीहोज़ में आसानी से उठा सकता था. यह एक अच्छी रिप्रजेंटेशन हो सकती थी. इसलिए मैंने अपनी बेटी से वीडियो शूट करने को कहा. यह सब बिज़ी सीजन के बीच हुआ.”

“बहुत सारे क्लाइंट्स वीडियो को शेयर कर रहे थे. उनमें से किसी ने इसे ऑनलाइन शेयर कर दिया. आजकल बिज़नस करना बहुत मुश्किल होता जा रहा है. वीडियो ग्राहकों को विश्वास दिलाने के लिए है कि हमारा प्रोडक्ट वाकई में लाजवाब है.”

किसी प्रोडक्ट का इस तरह से प्रमोशन करने का शायद यह पहला मामला है.

 

Comments