अजीबो गरीब: महिला ने की 300 साल के भूत से शादी!!

यूरोप की एक महिला ने इंसान नही बल्कि भूत से शादी कर ली, वह भी 300 साल पुराने भूत से. महिला की लव स्टोरी ने लोगों को न केवल हैरान कर दिया बल्कि इससे डर भी रहें है. नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक की रहने वाली इस महिला की लव स्टोरी ने लोगों को चकित कर दिया है.

डाउनपैट्रिक की रहने वाली 45 साल की अमांडा टीग ने भूत से शादी की. भूत और महिला के बीच पहले दोस्ती हुई, फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब महिला ने उस भूत से शादी कर ली है. आप हैरान मत होइए यह खबर बिलकुल सच्ची है. अमांडा खुद इस बारे में बताती है कि करीब 300 साल पहले उसके पति जैक की मौत हो गई थी. उसका पति एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था जिसे उसने  कभी देखा नहीं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला बताती है कि उसने अपने पति को कभी देखा नहीं बल्कि उसके पति ने उसे बताया कि वह डार्क है और काले लम्बे बाल है. साल 1700 में उसे फांसी की सजा दे दी गई थी. अमांडा कहती है कि वो अपने भूतिया पति जैक के साथ अच्छा महसूस करती है. उसके सथ डेट पर जाती है. अमांडा ने बताया कि जैक ने जीवंत तौर पर नहीं बल्कि एक शक्तिशाली आत्मा के तौर पर उससे शादी की.

आपको बता दें कि अमांडा 5 बच्चों की मां है। उसने अपने इंसानी पति से तलाक ले लिया है. अमांडा की कहानी और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीरों में अमांडा दुल्हन के परिधान में एक काले रंग के झंडे के साथ खड़ी है, जिसे वो अपना पति बताती है.

 

Comments