अजीबोग़रीब :- ऐसी लत जिससे छुटकारा पाने के लिए एक शख्स ने महिला को दी थप्पड़ मारने की नौकरी

882

सोशल मीडिया की हर किसी को जैसे मानो इन दिनों लत सी लग गई हो। वो चाहे कहीं रास्ते में हों या घर पर, काम कर रहे हों या खाली बैठे हों, उनका फेसबुक खुला ही रहता है। लाइफ में क्या चल रहा है लोग उसे फेसबुक पर जरूर शेयर करते हैं।

आज की हमारी यह पोस्ट एक ऐसे बिज़नस मेन के बारे में है जिसने फेसबुक की लत से छुटकारा पाने के लिए एक महिला को नौकरी पर रखा।

यह भी पढ़ें :-फेसबुक ने की चोर से अपनी साइकिल वापिस चुराने में मदद!

- Advertisement -

इसी आदत से छुटकारा पाने के लिए एक शख्स ने 2012 से एक महिला को काम पर रखा है। ये शक्स जैसे ही फेसबुक खोलता है तो उसे महिला थप्पड़ मारती है।

फेसबुक की लत छुड़ाने वाली इस अजीबोगरीब नौकरी पर एलन मस्क ने ट्वीट किया,

मस्क के रिएक्शन से वायरल हई खबर

अब एलन मस्क ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए दो इमोजी पोस्ट किए। इस पर मनीष सेठी ने भी लिखा कि ‘इस तस्वीर में जो लड़का है वह मैं ही हूँ। एलन मस्क के रिएक्शन के बाद अब शायद मेरी पहुंच और ज्यादा हो जाए’।

इस बिज़नस मेन का नाम मनीष सेठी है। मनीष सेठी ने 2012 से ही महिला को नौकरी पर रखा है, सेठी ने महिला को कहा था कि अगर मैं अपना समय बर्बाद करूं तो आपको मुझे रोकना होगा और जरुरत पड़ी तो मुझे थप्पड़ भी मारना होगा

थप्पड़ मारने का काम करने वाली महिला का नाम कारा है। इस काम के लिए कारा को 8 डॉलर (करीब 600 रुपए) प्रति घंटे मिलते हैं।

यह भी पढ़ें :-अजीबोगरीब वास्तुकला को दर्शाती यह इमारतें!

थप्पड़ वाले प्रयोग से काम की क्षमता 98% हुई

मनीष ने कहा कि वह 9 साल से फेसबुक की लत को छुड़ाने के लिए थप्पड़ वाला प्रयोग कर रहे हैं। मनीष ने ये भी बताया कि कारा के थप्पड़ मारने से उनके काम करने की क्षमता भी बढ़ी है।

पहले ज्यादातर दिनों में उनकी औसतन काम करने की क्षमता लगभग 35-40% थी। जब से कारा उनके पास बैठी तो काम की क्षमता बढ़कर 98% हो गई।

यह भी पढ़ें :-अजीबोग़रीब शौक :- ड्रैगन की तरह दिखता है यह शख्स!