Wednesday, June 5, 2024
44.5 C
Chandigarh

बॉलीवुड (Bollywood) के 10 सबसे चर्चित झगड़े

बॉलीवुड (Bollywood) में प्रसिद्धि और अहंकार अच्छे दोस्तों को भी दुश्मन बना देती है और बाद में वह एक अलग तरीके से बॉलीवुड में वह फिर दोस्त बन जाते हैं. कभी न ख़तम होने वाली लड़ाई से चुप-चाप तरीके से इस लड़ाई के ख़त्म होने तक, यह Bollywood के सितारे अपने अच्छे दोस्तों से भी नफरत करना पसंद करते हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं, बॉलीवुड के 10 सबसे चर्चित झगड़े।

शाहरुख़ खान और सलमान खान

top-10-unusual-places-in-india-shahrukh-salmaan
यह लड़ाई कटरीना कैफ के जन्म दिन पर 2008 में हुई. यह लड़ाई तब शुरू हुई, जब Bollywood के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने स्टेज पर जाकर कहा कि उसका शो “दस का दम “ शाहरुख़ खान के “क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं” शो से हिट होगा. उस समय शाहरुख़ खान भी उसी पार्टी में मौज़ूद थे.

 करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-priyanka-chopra-kareena-kapoor

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म “ऐतराज़” में करीना कपूर के साथ काम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म की सफलता का सारा श्रेय अपने ऊपर ले लिया. जिससे करीना कपूर नाराज़ हो गई. फिर बाद में 2010 में मुंबई में पुलिस फेस्टिवल के दौरान दोनों में दूरियां ख़त्म हो गई.

 रणबीर कपूर और सोनम कपूर

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-sonam-kapoor-and-ranbir-kapoor

रणबीर कपूर ने “कॉफ़ी विद करन” में सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे कम पसंदीदा अभिनेत्री के लिए वोट किया था. फिर बाद में “कॉफ़ी विद करन” के अगले शो में रणबीर और सोनम कपूर एक दुसरे के सामने आ गए. सोनम ने फिर पलटवार करते हुए रणबीर को कहा कि वह अच्छा दोस्त तो बन सकता है, लेकिन अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं बन सकता.

 संजय दत्त और संजय गुप्ता

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-SANJAYGUPTA-SANJAYDUTT-PATCHUP
संजय दत्त और संजय गुप्ता में लड़ाई तब शुरू हो गई, जब संजय दत्त ने देखा कि संजय गुप्ता सभी कर्मचारियों के पैसे नहीं दे रहा था. इस बात से नाराज़ होकर संजय दत्त ने संजय गुप्ता की फिल्म में काम करने से मना कर दिया. संजय गुप्ता ने भी संजय दत्त को अपनी फिल्म में द्वारा कभी नही लेने का फैंसला कर लिया. लेकिन बाद में दोनों में दोस्ती हो गई थी.

 इमरान हाशमी और मलिका शेरावत

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-Emran-Hashmi
इमरान हाशमी को तब झटका लगा, जब मल्लिका शेरावत ने कहा कि “मर्डर” फिल्म की कामयाबी का सारा श्रेय उनको जाता है. इमरान हाशमी ने पलटवार करते हुए कहा कि मल्लिका शेरावत एक अच्छी किस्स्र नहीं है. इन दोनों में अभी तक दोस्ती नहीं हो पाई.

 सलमान खान और संजय लीला भंसाली

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-salman-sanjay

यह लड़ाई तब शुरू हुई, जब Bollywood के अभिनेता सलमान खान ने संजय लीला भंसाली को क्रिस्टोफर नोलन की डीवीडी “प्रेसीटीज” उपहार के तौर पर उस पर फिल्म बनाने को कहा था. संजय लीला भंसाली जी ने फिर “प्रेसीटीज” पर आधारित फिल्म “गुजरिश” में सलमान खान को लेने की बजाय अभिनेता हृतिक रौशन को ले लिया. जिससे सलमान खान नाराज़ हो गए. बाद में दोनों में दोस्ती हो गई थी.

 शाहरुख़ खान और फराह खान

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-shahrukh-farah
Bollywood के किंग शाहरुख़ खान और फराह खान में उस समय अनबन हो गई, जब फराह खान ने फिल्म “तीस मार खान” के लिए शाहरुख़ खान को लेने की बजाय अभिनेता अक्षय कुमार को ले लिया. फिर बाद में शाहरुख़ खान ने लोगों के सामने फराह खान से माफ़ी मांग ली और दोनों में फिर से अच्छी दोस्ती हो गई.

 शाहरुख़ खान और शिरीष कुंद्रा

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-shahrukh-shirish
यह लड़ाई तब शुरू हुई, जब शिरीष कुंद्रा ने ट्वीट कर के कहा कि “शाहरुख़ खान की फिल्म रावन के फ्लॉप होने से 150 करोड़ के पटाके फूस हो गए”. यह लड़ाई तब ओर ज़्यादा बढ़ गई, जब एक पार्टी में शिरीष कुंद्रा ने शाहरुख़ खान से बदतमीजी की और फिर शाहरुख़ खान ने उनके चेहरे पर पंच मार दिया.

 ऐश्वर्या राय और शाहरुख़ खान

top-10-fights-between-bollywood-celebrities-shahrukh-aishwarya
शाहरुख़ खान को “चलते-चलते” फिल्म की शूटिंग के दौरान बार-2 सलमान खान का फिल्म की हेरोइन ऐश्वर्या राय से मिलना अच्छा नहीं लगता था. इसलिए सलमान खान ने ऐश्वर्या राय की जगह रानी मुखर्जी को फिल्म में ले लिया. फिर बाद में शाहरुख़ खान ने इस बात के लिए ऐश्वर्या राय से माफ़ी मांग ली और बाद में सब ठीक हो गया.

 अभिषेक बच्चन और करीना कपूर

kareena-kapoor-&-abhishek-bachchan
बच्चन परिवार और कपूर परिवार में दूरियां तब बड़ गई, जब 2002 में करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की मंगनी टूटी. अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर के साथ काम करने के लिए भी मना कर दिया. लेकिन यह लड़ाई ऐश्वर्या राय ने शांत की.

यह भी पढ़ें :-

Related Articles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

15,988FansLike
0FollowersFollow
110FollowersFollow
- Advertisement -

MOST POPULAR

RSS18
Follow by Email
Facebook0
X (Twitter)21
Pinterest
LinkedIn
Share
Instagram20
WhatsApp