वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की ऐसी सनक, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे

1109

दुनिया में कुछ लोग वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो जाते हैं या फिर ऐसे लोगों को आप सनकी भी सकते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे कान छिदवाने का शौक है। दरअसल शौक नहीं आप इसे सनक कह सकते हैं यह महिला चाहती है कि उसके कान में छेद इतने बड़े जाए कि विश्व रिकॉर्ड बन जाए। इसके लिए वह अपने कानों के छेदों को खींचती रहती हैं। सही में सनकी है!

आज इस पोस्ट में हम आपको इसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं :-

वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की सनक

दरअसल इस महिला का नाम बियांका फेरो है और वह वर्ल्ड रिकॉर्ड बना कर अपनी पहचान बनाना चाहती है। इसके लिए वह अपने कान के छेद खींचती रहती है।

13 साल की उम्र में उन्होंने अपने कान के छेद को खींच कर बड़ा करना शुरू कर दिया था। अब तक उसके कान के छेद 3.3 इंच लंबे हो चुके हैं। बियांका 24 साल की हैं और अमेरिका के न्यू जर्सी में रहती हैं। वह पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं।

बियांका को बॉडी मॉडिफिकेशन का बहुत शौक है। स्कूल में उन्हें मोटा कहकर सभी बहुत चिढ़ाते थे। बाद में उसने खुद से प्यार करना सीखा और दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने कानों के छेद को बड़ा करना शुरू कर दिया। वह कई बार कान छिदवा चुकी है।

बियांका का कहना है कि वह अपने कान के जरिए वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहती हैं। उसने अब तक अपने कान का छेद 3.3 इंच लंबा कर लिया है। विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए उन्हें अपना कान 4.1 इंच तक बढ़ाने होंगे।

इसके लिए बियांका हर संभव कोशिश कर रही है। बियांका को पूरी उम्मीद है कि भविष्य में एक दिन ऐसा आएगा जब उसकी मेहनत रंग लाएगी और वह विश्व रिकॉर्ड बनाने में सफल होगी। इसके अलावा बियांका ने अपने शरीर पर कई टैटू भी बनवाए हैं।

यह भी पढ़ें :-