इंडिया की सड़क को क्रॉस करना सीख रहे थे विदेशी, हुआ कुछ ऐसा!

भारत में ट्रैफिक से भरी हुई किसी सड़क को पैदल पार करना अपने आप में एक उपलब्धि है. वैसे तो हम पैदल चलने वालों के लिए बनी हुई क्रासिंग पर ही सड़क को पार करने की सलाह देते हैं लेकिन अधिकतर लोग हमसे इत्तेफाक नहीं रखते. खासकर युवा किसी भी सड़क को कहीं से भी पार करना एक एडवेंचर समझते हैं. कुछ लोग तो इसमें इतने एक्सपर्ट हैं कि बातों-बातों में ही गाड़ीयों से भरी सड़क को हाथ हिला-2 कर चुटकियों में पार कर लेते हैं. शायद इसी को कला कहते हैं.

2 foreigners in bollywoodस्वीडन के Hampus Bergqvist (25) और Johan Bartoli (26) नाम के दो युवकों की फेसबुक और यू ट्यूब पर अच्छी-खासी पहचान है. दोनों अपने देश को छोड़ कर अभिनय में हाथ आजमाने के लिए मुंबई में रहते हैं और youtube पर वीडिओ अपलोड करते हैं जिन्हें लाखों व्यूज़ मिलते हैं. दोनों अपने एक भारतीय मित्र के साथ मिलकर 2 foreigners in bollywood नाम से यूट्यूब और फेसबुक पर एकाउंट्स चलाते हैं जिनके लाखों followers हैं.

इस वीडिओ में ये दोनों एक सड़क को पार करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कर नहीं पा रहे. इतने में उनके देखते ही देखते एक भारतीय लड़के ने बहुत casually सड़क पार कर दी.  उस लड़के को देखकर इन दो विदेशियों ने भी वैसे ही सड़क पार करने की कोशिश की और आगे क्या हुआ, देखें 2 foreigners in bollywood फेसबुक पेज पर पोस्ट की गयी इस वीडिओ में.

Comments