कुछ लोगों को रास नहीं आ रही बेटी की कामयाबी: कंगना के पिता

हिमाचल के छोटे से कस्बे से मायानगरी मुंबई में धाक जमाने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत की सफलता कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। वे बेवजह बयानबाजी कर कंगना को बदनाम करने पर तुले हुए हैं। इससे हिमाचल को गहरा आघात पहुंचा है।

यह बात बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत के पिता अमरदीप रणौत ने कही। दिनोंदिन बुलंदियों को छू रहीं सुपर स्टार कंगना इन दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन मामले और अध्ययन सुमन के बयान से सुर्खियों में हैं।

kangan-aranaut-parents

अमरदीप रणौत ने बताया कि इन विवादों का कंगना पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

अमरदीप रणौत ने बताया कि इन विवादों का कंगना पर कोई फर्क नहीं पड़ता। वह इन दिनों बॉलीवुड फिल्म रंगून की शूटिंग में व्यस्त हैं। महज कुछ सालों में सफलता की बुलंदियों को छूने वाली कंगना वर्तमान में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं।

कुछ लोगों को कंगना का पहाड़ी होना रास नहीं आ रहा
kangana-hrithik

कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने कहा कि बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोग उनकी बेटी कंगना को विवादों में लपेट रहे हैं।
कंगना मूलतया हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के भांबला क्षेत्र से संबंध रखती हैं। उनके घर का निर्माण कार्य मनाली के सिमसा में चल रहा है। कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने कहा कि बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोग उनकी बेटी कंगना को विवादों में लपेट रहे हैं।

इन्हें नेशनल अवार्डों की झड़ी लगा चुकीं कंगना का पहाड़ी होना रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी इन विवादों को पीछे छोड़कर अपने काम में व्यस्त हैं।

कंगना ने अब तक तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त किए हैं. 2008 में फैशन फिल्म में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री, 2014 में क्वीन और 2015 में ‘तनु वेड्स मनु’फिल्म में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला हैं.

नवीनतम