अलग दिखने का ऐसा जुनून, जिसे देखकर आप दंग जायेंगे

1876

आज कल लोग अलग करने या दिखने के लिए कुछ भी करते हैं। कोई अपने कपड़ों और लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं तो कोई अपने हेयर स्टाइल साथ।

आज की हमारी इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सबसे अलग दिखने के चकर में अपने सिर के सारे बाल हटवा दिए, तो चलिए जानते हैं :-

मशहूर मैक्सिकन रैपर (Mexican Rapper) डैन सुर ने अपने सिर से सारे बाल हटवा दिए और उसकी जगह सोने की चेन लगवा ली है। इन्होंने लाइम लाइट में आने के लिए ऐसा काम किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया होगा। डैन सुर (Dan Sur) नाम के इस रैपर की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो भी रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dan Sur (@dansurig)

डैन सुर ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटो पोस्ट की है। जिसमें उसके चेहरे पर गोल्ड की चेन लटकते दिख रही है। रैपर ने ऑपरेशन के जरिए खोपड़ी में सोने की चेन का गुच्छा लगवाया है।

एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए डैन सुर ने बताया कि वो कुछ अलग करना चाहते थे। उनका कहना है कि बालों को तो हर कोई रंगवाता है और उनकी नकल भी हरकोई कर लेता है।

डैन ने कहा कि उनके सिर में एक हुक को लगाया गया है ये सोने के चेन उसी हुक की सहायता से दूसरी हुक के साथ एक के बाद एक करके जुड़े हुए हैं। रैपर का दावा है कि इस नए लुक से उन्हें म्यूजिक करियर में मदद मिलेगी।

वहीं डैन ने यह भी दावा किया है कि वो अपने सिर में सोने की चेन लगवाने वाले दुनिया के पहले इंसान हैं। रैपर ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने दांतों में भी सोना लगवाया है। जिस कारण उनके नए लुक के फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं ।