आज भी संभाल रखी है दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी पहली कार, वीडियो देखें

1489

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर पुरानी यादों को सांझा करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फ्रेंड फॉलोइंग काफी अच्छी है। उन्होंने हाल ही में एक कार का वीडियो शेयर किया है।

उन्होंने अपने प्रशंसकों को काले रंग की एक फिएट कार की झलक दिखाई और बताया कि यह उनकी पहली कार है।

60 साल पहले खरीदी थी कार

धर्मेंद्र ने इस कार को करीब 60 साल पहले केवल ₹18000 में खरीदा था। उन्होंने इसे अभी तक प्यार से संभाल कर रखा है। उन्होंने कार का जो वीडियो पोस्ट किया उसे देखने के बाद उनके फैंस उनकी कार पर भी जमकर प्यार बरसा रह हैं।

वह फैंस से पूछते हैं, अच्छी दिख रही है न? दोस्तों फिएट (Fiat) मेरी पहली कार है। मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्मों में संघर्ष कर रहे एक नौजवान के लिए ऊपर वाले का “आशीर्वाद”।

साइकिल से आते जाते थे शूटिंग पर

इससे पहले धर्मेंद्र ने बताया था कि पहले वह शूटिंग के लिए साइकिल से जाते थे बाद में उनके कुछ दोस्तों ने कार खरीदने की सलाह दी इसके बाद उन्होंने इसे लिया।

यह भी पढ़ें :-जाने कहानी साइकिल की!!

कहा था कामयाब ना हुआ तो टैक्सी चला लूंगा

उनके भाई अजीत ने उन्हें कार खरीदने का सुझाव दिया था जो ऊपर से खुली होती थी और उन दिनों टॉप एक्ट्रेस तनुजा के पास भी वही कार थी लेकिन धर्मेंद्र ने फिएट कार खरीदने का फैसला किया उनका कहना था कि अगर फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब नहीं हुआ तो कम से कम इसे टैक्सी बना कर चलाया करूंगा ।

धर्मेंद्र के अनुसार जीवन में कुछ भी करने से पहले अपनी जिम्मेदारी को समझना जरूरी है। हालांकि इस कार को खरीदने के बाद उन्होंनें लगातार तीन फिल्में साइन कीं और आगे चलकर इंपाला कार खरीदी।

धर्मेंद्र के कार वाले वीडियो पर उनके फ्रेंड्स ने खूब कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, नमस्ते धरम जी “यह वास्तव में बहुत अच्छी कार है और उसका अच्छी तरह से रख -रखाव किया गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

वही दूसरे यूज़र ने इसे एक अजूबा कार बताया एक अन्य ने लिखा “आप ग्रेट हैं और आपके जैसा न कोई हुआ है और ना ही कोई होगा।”

सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने वाले धर्मेंद्र कईयों के कमेंट का खुद उत्तर देते हैं। अपने जमाने में ‘फूल और पत्थर, मेरा गांव मेरा देश, सीता और गीता से लेकर शोले जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाले धर्मेंद्र ने इस वीडियो पर अपने फैंस के प्यार को देखते हुए उनका धन्यवाद करते हुए एक और वीडियो शेयर किया।

धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया वह 1970 में आई उनकी हिट फिल्म ‘चाचा भतीजा‘ का एक सीन है। जिसमें वह सभी को अपनी नई टैक्सी का दीदार करते दिख रहे हैं। इस सीन में उनकी दूसरी पत्नी ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी की नजर आ रही हैं।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है “दोस्तों आप सभी को प्यार। मेरी पहली प्यारी कार वाले पोस्ट पर आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।

दोस्तों, फिएट ने बड़े प्यार से आईडिया दिया था, धरम अगर संघर्ष करना पड़े तो मुझे टैक्सी बना लेना’।”

पंजाब केसरी से साभार……..।