ये खूबसूरत लड़कियां जो रियल लाइफ में बिलकुल बार्बी डॉल जैसी दिखती हैं

1975

हर लड़की की ये इच्छा होती है कि वह खूबसूरत दिखें, इसके लिए लड़कियां कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं तो कुछ प्लास्टिक सर्जरी तक करवा लेती हैं।

आज हम आपको बताने वाले दुनिया की कुछ ऐसी खूबसूरत लड़कियों के बारे में जो रियल लाइफ बार्बी गर्ल है और अपनी लाइफ को उसी तरह जीती हैं।

एंजेलिका केनोवा

इसे दुनिया की सबसे सुन्दर बार्बी डॉल माना जाता है। एंजेलिका रूस की राजधानी मॉस्को की रहने वाली है। एंजेलिका की उम्र 26 साल है लेकिन देखने से वो सिर्फ 16 साल की ही लगती है।

एंजेलिका का दवा है कि उसने कभी भी कोई कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं करवाई। बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए वह दो से तीन घंटे की एक्सरसाइज करती है। उनके पेरेंट्स ने उसके लिए घर पर ही पर्सनल ट्रेनर रखा है और ये काफी फिट भी है।

वेलेरिया लुक्यानोवा

बार्बी डॉल के लुक की वजह से वेलेरिया पूरी दुनिया मे पहचान रखती है। 2007 में वेलेरिया ने विश्व स्तरीय ब्यूटी कांटेस्ट भी जीता था जिसमे उन्हें मिस डायमंड क्राउन का ख़िताब मिला था।

वीनस पलेर्मो

15 साल की वीनस पलेर्मो देखने में एकदम बार्बी डॉल जैसी दिखती है। लंदन में रहने वाली वीनस पलेर्मो को उनके फैन वीनस एंजलिक के नाम से जानते हैं।

अलीना कोवालेवस्काया

यूक्रेन मे जन्मी अलीना भी बार्बी की तरह दिखती है। लंम्बी टांगे, बड़ी-बड़ी आँखे और सुन्दर बाल उन्हें एक परफेक्ट बार्बी डॉल का लुक देता है लेकिन इस तरह का लुक पाने के लिए अलीना अपनी आँखों के लिए कॉटेक्ट लेंस का प्रयोग करती है जिसके कारण उसकी आँखे सुन्दर व बड़ी दिखती हैं।

लोलिता रिचीv

बार्बी डॉल की तरह दिखने वाली इस खूबसूरत लड़की का कहना है कि वह ‘रियल लाइफ टीनएज बार्बी’ है। इसके लिए उन्हें किसी भी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नही करानी पड़ी।

वह कहती है कि इस गेटअप के लिए उसे मां (33 वर्षीय अन्या रिची) का भरपूर सपोर्ट मिला है। लोलिता की मां ही उसकी फोटोग्राफर है, जिन्होंने इंटरनेट पर उसकी शानदार तस्वीरें अपलोड की हैं।

यह भी पढें :-