बाहुबली-2 फिल्म : ‘बाहुबली’ फिल्म के प्रशंसक यह सुनकर खुश हो जाएगें कि बाहुबली फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने सोमबार को फिल्म के क्लाइमेक्स का फिल्मांकन शुरू कर दिया है. हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में यह शूटिंग 10 सप्ताह से भी कम समय में समाप्त हो जाएगी. यह फिल्म 2015 में एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली फिल्म का बहुप्रतीक्षित दूसरा भाग है.
bahubail-film-image

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड का काम सर्टिफिकेट देना है ना फिल्म को सेंसर करना: कोर्ट

कई महीनों की पूर्व योजना और अभ्यास के बाद टीम ने बाहुबली फिल्म के क्लाइमेक्स का फिल्मांकन शुरू कर दिया है. फिल्म के अंतिम चरण में एक महाकाव्य युद्ध का शॉट अगस्त में फिल्माया जाएगा. अभिनेता प्रभास फिल्म के इस भाग के लिए कई महीनों से कड़ा प्रशिक्षण कर रहे है. ली व्हित्तकर (whittaker) एक एक्शन निर्देशक है. जिन्होंने लिंगा और बाहुबली फिल्म का निर्देशन किया हैं. वे अब बाहुबली 2 फिल्म का निर्देशन कर रहे है.

लेनेल्ल स्टोवल्ल जिन्होंने ‘द हंगर गेम्स‘ और सलमान खान की ‘सुल्तान‘ फिल्म में काम किया है वे भी इस फिल्म का हिस्सा है. मोर्ने वान तोंदर जो हॉलीवुड़ फिल्म ‘हॉबिट‘ शृंखला के प्रतिभागी है वो फिल्म के अंतिम भाग में स्टंट रिगर का काम करेगें.

यह भी पढ़ें: उड़ता पंजाब दर्शकों को संदेश देगी: करीना कपूर

इस फिल्म में भी राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी जैसे सितारें मौजूदा है यदि सब कुछ योजना के अनुसार चलता रहा तो आप इस फिल्म को 18 अप्रैल, 2017 को स्क्रीन पर देख सकते हैं.