अपनी त्वचा के अनोखे रंग से आकर्षित करने वाले कुछ लोग!!

52

अपनी त्वचा के अनोखे रंग से आकर्षित करने वाले कुछ लोग

ये दुनिया बहुत खूबसूरत है और इस दुनिया में अलग-अलग रंग रूप के लोग रहते हैं। नीचे वर्णित कुछ लोगों ने अपनी त्वचा के अनोखे रंग की बदौलत दुनिया भर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। आइये जानते हैं कुछ ऐसे लोगों के बारे में:-

कोनी चिउ

कोनी चिउ का जन्म एक चीनी परिवार में हांगकांग में हुआ था l परिवार में कोनी एकमात्र ऐसा बच्चा था जो अल्बोलिज्म के साथ पैदा हुआ था। यह एक तरह का रोग है इसमें बाल, पलकें, भौहें सफेद -बर्फ की तरह होती हैं। कुछ समय के बाद  कोनी और उसका परिवार स्वीडन चला गया, जहाँ कोनी चिउ ने कला और पत्रकारिता का अध्ययन किया।

24 साल की उम्र में उसने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की, और आज वह एक जैज़ गायिका भी है l उसे अक्सर प्रमुख कार्यक्रमों और जैज़ क्लबों में प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया जाता है।

निकिया फ़ीनिक्स

 

 

अमेरिकी मॉडल निकिया फ़ीनिक्स अपनी गहरी त्वचा, प्राकृतिक बालों और अपने पूरे शरीर को ढकने वाली झाईयों की बदौलत अन्य लोगों से अलग है। इस युवती को एक परिधान कंपनी के सदस्य द्वारा एक कैफे में देखा गया था। निकिया फ़ीनिक्स आज परिधान कंपनी और कोका-कोला द्वारा विज्ञापन अभियानों का सार्वजनिक चेहरा है।

स्टीफन थॉम्पसन

 

स्टीफन थॉम्पसन एक अमेरिकी व्यक्ति है जिसने कभी भी मॉडलिंग करियर का सपना नहीं देखा था लेकिन एक दिन भाग्य ने उन्हें एक फोटोग्राफर के संपर्क में धकेल दिया, जो स्टीफन के असाधारण रूप को देखकर बहुत प्रभावित हुआ। उन्होंने स्टीफन के कुछ चित्र लिए और वे एक पत्रिका में छापे l

इसी के साथ स्टीफन की सफलता की कहानी शुरू हुई। अब उनकी तस्वीरें फैशन पत्रिकाओं के पन्नों पर मौजूद हैं, और अब वे प्रमुख ब्रांडों के विज्ञापन अभियानों का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

विनी हार्लो

 

विनी हार्लो एक अमेरिकी महिला है। विनी हार्लो का शरीर विटिलिगो से भरा है। विटिलिगो यानी “सफेद दाग” त्वचा का रोग है। इसमें त्वचा के प्राकृतिक रंग की जगह सफेद छोटे धब्बे हो जाते हैं। शुरू में हाथ, पांव, कोहनी, गर्दन, कमर,चेहरे, होंठ पर छोटे सफेद धब्बे हो जाते हैं।

एक दिन जब उसने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट देखा और उसे अमेरिका के नेक्स्ट टॉप मॉडल के 21 वें सीजन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था और यह आमंत्रण उसे टायरा बैंक द्वारा दिया गया था। टॉप मॉडल के 21 वें सीजन में विनी हार्लो ने 5 वां स्थान प्राप्त किया। अब विनी हार्लो ब्राजील की मॉडल एड्रियाना लीमा के साथ बार्सिलोना में देसीगुअल कैजुअल वियर ब्रांड का चेहरा है।

एवा क्लार्क

एवा क्लार्क एक अफ्रीकी अमेरिकी अल्बिनो है। अपने सुनहरे बालों, हरी-नीली आँखों और गुलाबी होंठों के साथ, इस लड़की ने फैशन की दुनिया को जीत लिया l इस लड़की की तस्वीरें वोग, डेनिम और वीआईपी जैसी फैशन पत्रिकाओं के पन्नों पर पहले ही दिखाई दे चुकी हैं।

 खोडीआ डीओप

खोडीआ डीओप एक 19 वर्षीय महिला है जिसे एक एजेंसी द्वारा देखा गया और मॉडलिंग व्यवसाय में काम की पेशकश की थी। अब उसने अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसके कारण इंस्टाग्राम पर खोडीआ डीओप के 235,000 से अधिक फोल्लोवेर्स हैं।

खोडीआ डीओप ने दूसरों को अपने व्यक्तित्व को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया: खोडीआ डीओप का कहना है कि “यदि आप दूसरों के विपरीत भाग्यशाली हैं, तो कभी मत बदलो!”

अनास्तासिया ज़िदकोवा

अनास्तासिया ज़िदकोवा जिन्हें दुनिया की सबसे सुंदर लड़की कहा जाता है l अनास्तासिया ज़िदकोवा 1996 में रूस में पैदा हुई थी। इस युवा और खूबसूरत मॉडल ने रूस में फैशन और सौंदर्य उद्योग का चेहरा ही बदल दिया है। अनास्तासिया एक प्रतिभाशाली गायिका भी हैं, जो अक्सर यूट्यूब पर अपना नाम साझा करती हैं।

लोला चुइल

इंस्टाग्राम पर 464,000 से अधिक लोग इस छात्रा के जीवन का अनुसरण करते हैं हालांकि उसकी केवल 39 पोस्ट हैं। लोला लॉस एंजिल्स में रहती है, और अभी हाई स्कूल में पढ़ाई करती है, और 8 भाषाएँ बोलती है। उसके पास सुंदरता का एक बहुत ही असामान्य रूप है l

कोयला-काली त्वचा और सुरुचिपूर्ण होंठ, नाक और आंखें, जो कभी-कभी ऐसे दिखते हैं जैसे वे चित्रित किए गए हों। लोला के अनुयायी उनकी तुलना युवा नाओमी कैंपबेल से करते हैं और यह अनुमान लगाते हैं कि उनका शीर्ष मॉडल के रूप में एक सफल कैरियर होगा।