देखें दुनिया के सबसे अजीबो-गरीब कपल्स, कुछ हाइट तो कुछ उम्र से हैं बेमेल!

आज तक हम यही सुनते आए हैं कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं. लेकिन कभी-कभी ये जोड़ियां इतनी अजीबोगरीब होती हैं कि इन्हें देखकर अटपटा सा लगता है. कई बार तो ऐसे कपल्स को देखकर हम आश्चर्यचकित रह जाते हैं. ऐसी बेमेल जोड़ियों को देख कर मन में सवाल उठता है कि कैसे ये लोग आपस में मिले होंगे और इनमें निभती कैसे होगी?

कई बार सोशल मीडिया साइट्स पर ऐसी बेमेल जोड़ियों की फोटोज और वीडिओज काफी वायरल और चर्चा में रहती हैं. जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ही कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप हैरान जरुर होंगे. प्लीज हंसियेगा मत, आखिर प्यार अँधा जो होता है 😉

सबसे पहले हम आपको जिस कपल के बारे में बताने जा रहे है वह अमेरिका के फ्लोरिडा में रहता है. इस जोड़ी की अजीबोगरीब बात यह है कि फ्लोरिडा के रहने वाले 31 वर्षीय केली जीन्स ने अपनी उम्र से 60 साल बड़ी और इक्यानवे (91) वर्षीय मारजोरी मैक्कूल से शादी की है.

गैबरीला और विक्टर पराल्टा दुनिया के अजीबोगरीब कपल्स की लिस्ट में शामिल है, इन्हें देख कर लगता है कि इन्हें खुद से ज्यादा टैटू पसंद है इसलिए इन्हें टैटू कपल भी कहा जाता है.

इन दोनों जोड़ों को देखकर भले ही आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन इनके बीच प्यार इतना है कि इन्हें दुनिया की बिल्कुल ही परवाह नहीं है.

कौन कहता था कि औरते एक साथ दो शादियां नही करती, इस बात को झूठा साबित किया है इंग्लैंड की  मारिया बुत्ज्की ने. मारिया बुत्ज्की की शादी हो चुकी थी इसलिए न वह पति को छोड़ना चाहती थी न ब्वॉयफ्रेंड को, इसलिए उसने दोनों से शादी कर ली.

इस जोड़ी को देख कर सबके मन में पहला ख्याल आएगा कि “ प्यार सचमुच में अंधा होता है”.

नवीनतम