ऑनलाइन आर्डर की गुड़िया और डिलीवर हुई भटकती आत्मा!!

273

इंग्लैंड की डैबी मेर्रिक ने ऑनलाइन तीन गुड़िया आर्डर की लेकिन उसे क्या पता था जो डिलीवर होगा या होगी वह उसके जीवन में कभी न थमने वाला भूचाल ला देगा।

जुलाई 2017 में इंग्लैंड की डैबी मेर्रिक ने ebay पर तीन चीनी गुड़िया आर्डर की. टाइम पर आर्डर की डिलीवरी हुई. गुड़िया प्रेमी डैबी मेर्रिक बहुत खुश थी. खास कर दुल्हन की ड्रेस पहने इस गुड़िया को देख कर. सुनहरी और चांदी के मिश्रित लिबास में यह गुड़िया किसी असली दुलहन से कम नहीं लग रही थी. लेकिन असलीयत से डैबी बिलकुल अनजान थी.

दरअसल, इस गुड़िया को खरीदने के एक दो दिन के बाद से ही घर में अजीबोगरीब घटनाएँ होने लगी. जैसे कि आपने फिल्मों में देखा होगा, दरवाजे का अपने आप ही खुल जाना, फायर अलार्म बजने लग जाना, लाइट का अचानक जलने-बुझने लगना, और भी न जाने क्या क्या. डैबी और उसका पति हैरानी और डर की एक अजीब सी स्थिति में घिर गए.

हद तो तब हो गयी, जब इसके बाद कुछ ही दिनों में डैबी के पति के हाथों में खरोंचों और चोटों के निशान दिखने लग गए. पहले तो दोनों को समझ नहीं आया कि यह सब हो क्या रहा है. थक हार कर भयभीत डैबी ने इलाके के जाने माने ओझा यानि तांत्रिक को बुलवा भेजा।

चीन निर्मित भूतिया गुड़िया जिसने डैबी मेरिक के परिवार का जीना हराम कर दिया

तांत्रिक ने गहन छानबीन की. छानबीन करने के बाद ओझा ने बताया कि यह सब उस खूबसूरत चीनी गुड़िया की वजह से हो रहा था. तांत्रिक के कहने पर डरी हुई डैबी ने गुड़िया को घर के तहखाने यानी बेसमेंट में रख दिया और प्रार्थना करने लगी की सब कुछ ठीक हो जाये.

जब डैबी ने कुछ देर बाद नीचे जाके देखा तो गुड़िया ने अपना नेकलेस उतार दिया था जो कि तब उसके गले में था जब उसे नीचे रखा गया था.

इसके बाद डैबी ने उस भूतिया गुड़िया को ऑनलाइन बेचने का फ़ैसला किया. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने उस डॉल कि तस्वीरें लेकर ऑनलाइन डालने की कोशिश कि तब उन्हें बहुत मुश्किल आई, ऐसा उनके साथ पहले कभी नही हुआ था. कुछ ही दिनों बाद एक पारलौकिक विशेषज्ञ ली स्टीर की नज़र उस पोस्ट पर पड़ गई और उसने इसे 70 हज़ार में खरीद लिया.

भूतहा गुडिया को घर ला कर ली स्टीर बहुत ही खुश था, लेकिन उसे नहीं पता था कि यह ख़ुशी ज्यादा दिन की नही है. कुछ समय बाद स्टीर के पिता पॉल पर वैसे ही हमले होने लग गए जैसे कि डैबी के पति पर हुआ करते थे. उनके हाथों में भी कई निशान आ गए.

ली स्टीर के घर गुडिया आने के बाद कई तरह की घटनाएँ घटने लग गई जैसे कि सामानों का हिलना जुलना, चीज़ों का टूटना, लाइट्स का खुद ही जलना बुझना, घर में कई तरह की आवाजें भी आती थी. इतना होने के बाद ली कि माँ ने उस गुडिया को फेंकने को कहा लेकिन ली नहीं माना क्यूंकि वह अभी भी उस पर अध्ययन करना चाहते थे.

Comments