लोग प्यार में पागल हो जाते हैं ये तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन जानवरों के साथ ऐसी घटनाएं आपने शायद ही देखी या सुनी होंगी। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जहां एक गधी से बिछड़ने के बाद गधा अपना आपा खो रहा था और उसने लोगों को परेशान करना शुरु कर दिया था। गधे को नियंत्रित करने के लिए गांव वालों ने एक अनोखी शादी कराई।

यह घटना कर्नाटक में हूरा गांव की है। यहां अपने साथ रहने वाली गधी की मौत के बाद गधा गुस्सैल हो गया था। उसने लोगों को काटना और दुलत्ती मारना शुरु कर दिया था जिसके बाद लोगों ने इस उम्मीद के साथ एक अन्य गधी से उसकी शादी कराई है कि शायद ऐसा करने से जानवर नियंत्रण में आ जाए।

हूरा गांव के 4 साल के गधे को अब एक नया साथी मिल गया है। गांव वालों ने पूरे तौर तरीके पंडित को बुलाकर उसकी शादी करवाई है। इस दौरान गधे ने गधी के गले में मंगलसूत्र भी बांधा और खुशी के मौके पर मिठाईयां बांटी गईं। खबरों में बताया जा रहा है गधे के साथ एक गधी रहती थी जिस पर हमला करके गधी को जुलाई महीने में एक तेंदुए ने मार दिया था।

इसके बाद गधे के स्वभाव में आक्रामकता आने लगी। गांव के लोगों ने गधे के लिए नई गधी ढूंढनी शुरु की और गधी लेने के लिए  पैसे भी जुटाए। गधी मिलने के बाद लोगों ने उसके मालिक को पूरी बात बताई। गधी मालिक को पूरी बात बताने के बाद वह बिना कोई पैसे लिए गधी देने को राजी हो गया और लोगों ने इकट्ठा किए गए पैसों से पंडित बुलाकर धूमधाम से गधे और गधी की शादी करा दी।

हांगकांग के एक घर की होगी नीलामी जिसकी कीमत है 500 मिलियन डॉलर