वायरल वीडियो :- देखें कैसे व्यक्ति शॉर्टकट चक्कर कीचड़ भरे गड्ढे में गिर जाता है।

718

एक व्यक्ति के दलदल को पार करने के असफल प्रयास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह व्यक्ति मार्टिन लुईस नाम का एक ब्रिटिश पर्यटक है। यह घटना मालदीव की यात्रा के दौरान अपनी पत्नी राचेल के साथ सैर के दौरान हुई।

मार्टिन लेविस अपने जूते और ट्राउजर गीले नहीं होने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि पूरी तरह से गंदे पानी में डूब गया, जो उसकी पत्नी राचेल द्वारा रिकॉर्ड की गई एक प्रफुल्लित करने वाली क्लिप है।

इंग्लैंड के 50 वर्षीय मार्टिन अपनी पत्नी राचेल के साथ मालदीव के फुवामुला में छुट्टियां मनाने गए थे, जब यह मजेदार घटना घटी। यह पल कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

- Advertisement -

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The3Dumbbells (@the3dumbbellz)

वीडियो में, मार्टिन को अपने पैरों को दलदल में फंसने से बचाने के लिए अपनी चप्पल उतारने का फैसला करने से पहले धीरे-धीरे कीचड़ पर चलते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मुझे नहीं पता कि मैं कैसे पार करने जा रहा हूँ, देखिए मेरी ट्राउजर गंदी हो रही है और मुझे वहां जाने की कोशिश करनी है।” मार्टिन के कीचड़ भरे पानी में कदम रखते ही गंदे पानी से भरे गड्ढे में गिर जाता है।

जिसे दरखकर राचेल खूब हंसती हैं और उसकी हंसती वीडिओ सुनाई दे रही है। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे 27 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। लुईस ने फिर इस वीडियो को टिकटॉक पर वीडियो साझा किया।

यह भी देखें :-