इस बच्ची के है 6 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स जानिए कैसे

रूस  की 6 वर्षीय इस बच्ची को विश्व की सबसे सुंदर लड़की बताया जा रहा है| इस बच्ची का नाम अनास्तासिया कानेजेवा है. इस बच्ची की सुंदर तस्वीरें लगातार लोगों का मन मोह रही है. अनास्तासिया कानेजेवा को एना के नाम से भी बुलाया जाता है. इंस्टाग्राम पर इसके 6 लाख फॉलोअर्स है. उसे इंटरनैट जगत की सनसनी माना जा रहा है।एना अपनी अनोखी नीली-हरी आँखों और गुड़िया जैसे चेहरे कारन लोगों के आकर्षण का केंद्र है.

अपने मासूम सुंदर चेहरे के कारण एना रूस में सफल मॉडल है. एना का इंस्टाग्राम उसकी माँ चलाती है और एना की कई तस्वीरें भी सांझा करती है. वह जुलाई 2015 से अपनी बेटी की तस्वीरें सांझा कर रही है, और तब एना 4 वर्ष की थी. उसकी हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते है. नीली आंखों वाली यह मासूम लड़की लोगों के दिलों पर राज कर रही है। वह कई ब्रॉंड की लीड स्टार है।

माना जा रहा है, की एना फ़्रांसिसी मॉडल थायलेन के नक़्शे कदम पर चल रही है. क्योंकि 16 वर्षीय हो चुकी थायलेन को भी 6 वर्ष की उम्र में विश्व की सबसे सुंदर लड़की के रूप मी प्रसिद्धि मिलने लगी थी. और वह आगे चल कर फ़्रांसिसी वोग मैगज़ीन में छपने वाली सबसे कम उम्र की मॉडल बनी थी.

http://fundabook.com/8-couples-get-married-in-a-strange-way/

नवीनतम