OMG!!! ये हैं भारत के शीर्ष डरावने भुतहा हाईवे!!!

क्या आप लॉन्ग ड्राइव पर जाने के शौकीन है? क्या हाइवेज आपकी रात की पसंदीदा राइडस का हिस्सा है? क्या आप भूत-प्रेतों पर यकीन करते हैं? यदि इन सवालों का जवाब हाँ में है तो इस पोस्ट को पढ़ कर आप शायद अपनी अगली राइड पर जाने से पहले विचार जरूर करेंगे. खासकर तब जब आपका पसंदीदा हाईवे एक भुतहा हाईवे हो. 🙂

स्टेट हाईवे-NH 49 हाईवे को ईस्ट कोस्ट रोड के नाम से जाना जाता है और यह पश्चिम बंगाल को तमिलनाडू से जोड़ता है. चेन्नई से पांडिचेरी के बीच का ये रास्ता काफी डरावना माना जाता है क्योंकि इस हाईवे से गुजरने वाले ड्राइवरों का कहना है कि रात में अचानक एक सफेद साड़ी पहने औरत दिखाई देती है.

यह पश्चिम बंगाल को तमिलनाडु से जोड़ता है - भुतहा हाईवे

रांची-जमशेदपुर-NH 33 हाईवे को पार करने में लोग कितना डरते हैं इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसके दोनों कोनों पर मंदिर बनाए गए हैं. ऐसी मान्यता है कि भुतहा हाईवे पर जाने वाले लोगों में से मंदिर में पूजा किए बिना जाने वालों को भूत परेशान करते हैं.

मुंबई-नासिक हाईवे पर स्थित कसारा घाट डरावनी कहानियों के लिए बहुत ही मशहूर है. इस हाईवे के दोनों तरफ घने पेड़ होने के कारण यह रास्ता बेहद डरावना लगता है. लोगों का कहना है कि इस हाईवे पर कभी बुजुर्ग महिला दिखाई देती है और कभी पेड़ पर बैठा हुआ बुजुर्ग.

मुंबई-गोआ हाईवे अब तक सैकड़ों हादसे हो चुके हैं जिनमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. इन हादसों में से जो लोग बच निकलें है उनका कहना है कि रात के वक्त चलती गाड़ी के सामने अचानक एक व्यक्ति आ जाता है और गाड़ी रोकने का इशारा करता है, जिससे संतुलन बनाए रखना काफी मुश्किल हो जाता है.

दिल्ली कंटोनमेंट रोड को दिल्ली की सबसे भूतिया सड़क माना जाता है. लोगों का कहना है कि रात के वक्त इस सड़क पर एक औरत सफेद साड़ी में दिखाई देती है. अभी तक ऐसा कोई भी व्यक्ति नही होगा जो इस रास्ते से गुजरा हो और उसे यह महिला न दिखाई दी हो.

मुंबई का मार्वे-मड आइलैंड रोड जितना खूबसूरत दिखता है उतना डराबना भी हैं. लोगों का कहना है कि इस रोड पर रात में एक शादी का जोड़ा पहने महिला दिखाई देती है. जिसको देखते ही गाड़ी का बैलेंस और रफ्तार कम दोनों ही बिगड़ जाते है.

नवीनतम