Wednesday, May 29, 2024
34 C
Chandigarh

इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति का पुराना वीडियो वायरल, करीना को बताया था अहंकारी

आई.टी. क्षेत्र की बड़ी कंपनी इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मूर्ति ने बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान पर अहंकारी होने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

फ्लाइट में साथ सफर करने की एक घटना का जिक्र करते हुए मूर्ति ने कहा कि करीना ने वहां मौजूद अपने फैन्स का सम्मान नहीं किया। आई.आई.टी.- कानपुर में छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही थी। हालांकि साथ में मौजूद पत्नी सुधा ने तुरंत ही पति की बात को काट भी दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ENTREPRENEURS OF INDIA (@eoindia)

क्या कहा था नारायण मूर्ति ने

नारायण मूर्ति आई.आई.टी. कानपुर में अपनी पत्नी के साथ बतौर चीफ गैस्ट पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि एक दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं। इतने सारे लोग उनके पास आए और हेलो कहा लेकिन उन्होंने प्रतिक्रिया देने की भी जहमत तक नहीं उठाई।

मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ, जो कोई भी मेरे पास आया, मैं खड़ा हुआ और हमने एक मिनट या आधे मिनट तक चर्चा की। वे बस यही उम्मीद कर रहे थे।

Old video viral Infosys founder Narayan Murthy telling Kareena she was arrogant

पत्नी सुधा मूर्ति ने दी थी सफाई

इसी बातचीत के दौरान सुधा मूर्ति ने उन्हें टोकते हुए कहा कि उनके लाखों प्रशंसक हैं। वह थक गई होंगी। एक सॉफ्टवेयर कंपनी के मालिक के तौर पर मूर्ति के 10 हजार फॉलोअर्स होंगे लेकिन फिल्म एक्ट्रैस के मिलियंस फॉलोअर्स होते हैं।

पत्नी के इस बयान पर वहां मौजूद छात्रों ने हंसते हुए खूब तालियां भी बजाई। इसके बावजूद नारायण मूर्ति ने अपनी बात को पूरा किया और कहा कि समस्या यह नहीं है।

मुद्दा यह है कि जब कोई प्यार दिखाता है, तो आप भी उसे वापस दिखा सकते हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है। ये सब आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

15,988FansLike
0FollowersFollow
110FollowersFollow
- Advertisement -

MOST POPULAR

RSS18
Follow by Email
Facebook0
X (Twitter)21
Pinterest
LinkedIn
Share
Instagram20
WhatsApp