भारतीय युगल जो करते हैं खतरनाक स्टंट

पूरी दुनिया में बहुत से ऐसे लोग रहते हैं, जो बहुत ही खतरनाक और साहसी स्टंट करते हैं. उन लोगों के जानलेवा स्टंट देखकर हम सब के मुंह खुले रह जाते हैं. कुछ लोग ये खतरनाक स्टंट बाइक या कार के साथ करते हैं और कुछ खुद के शरीर पर प्रदर्शन करते हैं.

यह स्टंट देख कर दर्शक आश्चर्यचकित हो जाते हैं, पता नहीं यह लोग ये सब कैसे करते हैं. खास कर जब ऐसे स्टंट कोई महिला करती है, तो देखना और भी खतरनाक लगता है.

बर्मी भ्रमराम्बा बुडती का पति अपनी पत्नी के ऊपर जोर-2 से नारियल के टुकड़े रख कर नारियल को तोड़ता है. वह ऐसा लड़ाई झगड़े में नहीं करते, बल्कि लोगों को अपना करतब दिखाने के लिए करते हैं .इस 39 वर्षीय घरेलू महिला ने खतरनाक करतब दिखाकर आंध्रप्रदेश में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

वह अपने शरीर पर टाइलों को, ट्यूब लाइट को, और बर्फ के टुकड़ों को तोड़ती है, इस काम में उसका पति भी उसका साथ देता है. आंध्र प्रदेश के एक छोटे से क्षेत्र में रहने वाले, इस जोड़े के दो बच्चे हैं, जिनका नाम जोगेंद्र और तुलसी राम है, जो अपने माता-पिता की बहादुरी के कामों पर बहुत गर्व करते हैं.

वे पिछले एक दशक से इस तरह के स्टंट का अभ्यास कर रहे हैं और बड़े पैमाने पर उनका प्रदर्शन जारी रखने का इरादा है. इस तरह के स्टंट करके, उनका मानना है कि वह दुनिया भर में पहचान हासिल कर सकते हैं, ताकि वह खुद का नाम बना सके. इस तरह के स्टंट कर के उन्होंने भारत के कई अलग-अलग क्षेत्रों में हजारों दर्शकों को आकर्षित किया है.