ज्योतिष: साप्ताहिक राशिफल

मेष

करियर और वित्तीय मोर्चे के लिहाज से सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत मेष राशि वालों के लिए मिली-जुली बताई जा रही है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। निवेश की समीक्षा करना फायदेमंद होगा। अनावश्यक खर्चों को नियंत्रित किया जाना चाहिए। इस सप्ताह के अंत में कुछ सुधार हो सकता है। हालांकि, कार्यस्थल में यह चिंताजनक सप्ताह हो सकता है। अपर्याप्त नींद के प्रतिकूल प्रभावों को काम पर स्पष्ट रूप से महसूस किया जाएगा। कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, ऐसा कहा जाता है।

वृष

वित्तीय नेतृत्व और करियर के संदर्भ में, सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत वृषभ राशि के लोगों के लिए सबसे अच्छी बताई जाती है। क्षेत्र में सफलता और प्रगति की राह आसान होगी। सप्ताह की शुरुआत में कुछ फ़ायदे हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा। लेनदेन के संबंध में किए गए निर्णय धीरे-धीरे लाभदायक हो सकते हैं। अनावश्यक खर्च से बचें। कार्य यात्राएं सकारात्मक रहेंगी, ऐसा कहा जाता है।

मिथुन

कैरियर और वित्तीय दृष्टिकोण से, सितंबर के अंत और अक्टूबर की शुरुआत मिथुन राशि के लोगों के लिए आराम देने वाली बताई जाती है। क्षेत्र में अपना वोट डालना कठिन, थकाऊ भी हो सकता है। क्रोध पर नियंत्रण करके। बोलते समय विवेकशील होना लाभदायक है। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। यह सप्ताह अर्थव्यवस्था के लिए हार्दिक होगा। यात्रा लाभकारी होगी, ऐसा कहा जाता है।

कर्क

वित्तीय लीड और करियर के लिहाज से सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत कर्क राशि वाले लोगों के लिए शुभ मानी गई है। क्षेत्र में किए गए कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करने से प्रगति का मार्ग प्रशस्त हो सकता है। भाग्य इस सप्ताह अनुकूल है। आने वाले हफ्तों में खर्च बढ़ने की संभावना है। अनावश्यक खर्च से बचें। वित्तीय स्थिति को संतुलित रखने की कोशिश करें। यात्रा को स्थगित करना फायदेमंद होगा, ऐसा कहा जाता है।

सिंह

करियर और वित्तीय मोर्चे के लिहाज से सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत सिंह राशि वालों के लिए अनुकूल बताई जा रही है। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। पुराना निवेश इस आने वाले सप्ताह में भुगतान कर सकता है। क्षेत्र में काम करते समय केवल काम पर ध्यान दें। महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय विचार सहायक हो सकते हैं। इससे अनुकूलता बढ़ेगी। कहा जाता है कि कार्य यात्राएं सफल हो सकती हैं।

कन्या

वित्तीय नेतृत्व और कैरियर के संदर्भ में, सितंबर के अंत और अक्टूबर की शुरुआत को कन्या राशि के लोगों के लिए प्रगतिशील कहा जाता है। क्षेत्र में सफलता और प्रगति की सुविधा के लिए कई अवसर उपलब्ध हैं। यदि आप अवसरों की तलाश में रहते हैं, तो आप अपने काम को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं। आपको सम्मान, सम्मान, प्रशंसा, प्रशंसा मिलेगी। आपकी वित्तीय स्थिति को बेहतर बनाने के आपके प्रयास विफल हो सकते हैं। वित्तीय लेन-देन में लाभ के अवसर भी मिल सकते हैं। बचत की योजना बनाने में सक्षम रहें। कहा जाता है कि काम के लिए यात्रा फायदेमंद होगी।

तुला

कैरियर और वित्तीय दृष्टिकोण से, सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत तुला राशि के लोगों के लिए अच्छी बताई गई है। आपके लिए काम का माहौल अनुकूल रहेगा। योजना, प्रबंधन और कौशल से काम आसान हो जाएगा। इस सप्ताह रचनात्मक कार्यों पर अधिक जोर रहेगा। उसमें सफलता मिली। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कहा जा रहा है कि निवेश करते समय अन्य राशियों पर विचार करना फायदेमंद होगा।

वृश्चिक

वित्तीय नेतृत्व और करियर के संदर्भ में, सितंबर के अंत और अक्टूबर की शुरुआत वृश्चिक राशि के लोगों के लिए मिश्रित बताई जाती है। क्षेत्र में शुरू की गई परियोजनाएं और योजनाएं धीरे-धीरे सफलता अर्जित करने लगेंगी। उसी से प्रगति की जा सकती है। आने वाला सप्ताह महंगा हो सकता है। निवेश करते समय बहुत सावधान रहें। अन्यथा भारी नुकसान हो सकता है। यह कहा जाता है कि सभी वित्तीय लेनदेन को सावधानीपूर्वक जांचना उचित है।

धनु

करियर और वित्तीय दृष्टिकोण से, सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत धनु राशि के लोगों के लिए शुभ बताई गई है। यह आने वाला सप्ताह आपके लिए काम का माहौल अनुकूल और शानदार रहेगा। आपके कौशल की प्रशंसा होगी। रचनात्मक कार्य सफल और प्रगतिशील होंगे। अंडरटेक किए गए प्रोजेक्ट, काम समय पर पूरे होंगे। धन वृद्धि के शुभ योग का मिलान हो सकता है। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। कहा जा रहा है कि कार्य यात्राएं सफल होंगी।

मकर

वित्तीय नेतृत्व और कैरियर के संदर्भ में, सितंबर के अंत और अक्टूबर की शुरुआत को मकर राशि वालों के लिए मिश्रित कहा गया है। आने वाले समय में, धन वृद्धि के सर्वोत्तम संयोजन को अनुकूलित किया जा सकता है। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। ऐसी घटनाएं होंगी जो जीवन स्तर को बढ़ाती हैं। हालांकि, कार्यस्थल में काम का तनाव बढ़ गया। कुछ घटनाएं मन को दुखी कर सकती हैं। जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, ऐसा कहा जाता है।

कुंभ

कैरियर और वित्तीय दृष्टिकोण से, सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत कुंभ राशि वालों के लिए एक मिश्रित महीना होगा। दर्शनीय घटनाएँ आर्थिक मोर्चे पर हो सकती हैं। हालांकि, यह आने वाला सप्ताह कुछ भ्रम के साथ शुरू हो सकता है। संयम और दृढ़ता के साथ स्थिति को संभालने से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। कार्यस्थल पर भावनात्मक घटनाएं हो सकती हैं। कुछ घटनाएं मन को बेचैन कर सकती हैं। नई परियोजनाएँ बोझिल और थकाऊ हो सकती हैं, ऐसा कहा जाता है।

मीन

वित्तीय लीड और करियर के लिहाज से सितंबर का अंत और अक्टूबर की शुरुआत मीन राशि के लोगों के लिए शुभ बताई गई है। कार्यक्षेत्र में सफलता और उन्नति का मार्ग चौड़ा हो सकता है। आप आने वाले सप्ताह में कई मोर्चों पर जीतने में सक्षम होंगे। पिछले कुछ हफ्तों में आपने जो मेहनत और लगन से काम किया है, वह इस सप्ताह बहुत लाभ और सफलता देगा। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। कार्य यात्राएं सकारात्मक हो सकती हैं, ऐसा कहा जाता है