टारगेट पूरा नहीं हुआ तो पीना पड़ा टॉयलेट का पानी, वीडियो वायरल

यदि आपको लगता है कि आपका बॉस ही सबसे खडूस और जुल्मी है तो यह वीडियो आप जरूर देखना चाहेंगे, जिसमें एक युवक और युवती टॉयलेट का पानी पीते नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दो ऑफिस कर्मी टॉयलेट के फ्लश से निकलने वाले पानी को गिलास में भरकर पी रहे हैं। वीडियो के साथ दी गयी जानकारी के मुताबिक उन्हें यह सजा इसलिए दी गई क्योंकि वे अपना टारगेट पूरा करने से चूक गए थे।

टॉयलेटदोनों ने अपने गले में कंपनी का आईडी कार्ड भी पहन रखा है जिससे पता चलता है कि यह वीडियो उनके दफ्तर की ही है। यह घटना चीन की एक कंपनी के ऑफिस में घटी।

मामला तब सामने आया जब पीड़िता युवती को डायरिया यानि दस्त होने पर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. खबरों के मुताबिक वह कुछ खा भी नहीं पा रही। उसकी इस हालत को देखते हुए उसके एक सहकर्मी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

हालांकि कंपनी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उसके नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिस शख्स ने इस वीडियो को बनाया और सोशल मीडिया पर ‘लीक’ किया उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। देखें इस घटना से जुड़ी वीडियो:

Comments