वीडियो: चैम्पियन ट्राफी का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या, लोग चिल्‍लाने लगे ‘चोर-चोर’

भारत से फरार वांछित शराब व्यवसायी विजय माल्या भारत और द. अफ्रीका के बीच चल रह मैच को देखने तो गए लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें भारतीय दर्शकों के हाथों बेइज्जत होना पड़ेगा. हुआ यह कि जैसे ही वह एंट्री गेट पर पहुंचे तो भारतीय दर्शकों ने उन्हें देख कर हूटिंग शुरू कर दी.

भारतीय दर्शक उन्हें देखते ही उनकी और बढ़ना शुरू कर दिया और थोड़ी देर में ही चोर चोर चिल्‍लाना शुरू कर दिया। कुछ लोग इस तरह भी चिल्लाते सुने गये, ‘हे माल्या..’, और ‘चोर साले..’. हालांकि विजय माल्या ने लोगों की बातों का जवाब नहीं दिया और वह सीधे स्टेडियम के अंदर चले गए।

वीडियो:

इससे पहले भी माल्या भारत के दोनों मैच देखने पहुंचे थे। श्रीलंका के साथ मैच के बाद एक उन्होंने कहा था कि वह क्रिकेट के प्रशंसक हैं और मैच का लुत्फ लेने आए हैं। इससे पहले बर्मिंगम में माल्या की सुनील गावसकर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। दावा किया जा रहा है कि बर्मिंघम में भारत-पाक मैच के दौरान वह गावसकर से मिले थे।

विजय माल्या पर कई बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए का बकाया है और वह भारत से फरार हैं. एक तरफ तो देश की कई क्राइम जांच एजेंसियां उन्हें ढूंढ रही हैं, दूसरी तरफ वो आराम से टीम इंडिया के मैच देख रहे हैं।

गौरतलब है कि माल्या पिछले साल 2 मार्च से देश से फरार हैं और वह ब्रिटेन में आराम से रह रहे हैं। भारत ने माल्या के पकडऩे की कोशिशें जारी रखी हुई हैं लेकिन अब तक सफलता हासिल नहीं हुई है।

Comments