इस उम्र में भी स्वर्ग की अप्सराओं को मात दे रहीं हैं ये माँ-बेटियां!

ताईवान की रहने वाली एक महिला है जिसकी उम्र 63 साल है. लेकिन वह दिखने में वह 19 साल की लगती है। उसकी 3 बेटियां हैं लुरे हसु(Lure Hsu) 41साल, फ़ेफ़े हसु(Fayfay Hsu) 40 साल और शेरोन हसु(Sharon Hsu) 36 साल की हैं. ये सभी देखने में 15-16 साल की टीनएजर्स ही लगती हैं और बिल्कुल अपनी मां जैसी ही लगती हैं। The family of frozen ages के नाम से मशहूर ये सुंदरियां दुनिया पर छा रही हैं.

यदि इन सभी को एक-साथ खड़ा कर दिया जाए तो पहचानना मुश्किल हो जाएगा कि कौन माँ है और कौन बेटी। इन्हें देख कर लगता है जैसे ऊपरवाले ने इन्हें हमेशा जवान रहने का वरदान दे दिया है. इन्हें देख आप आप भी हैरान रह जाएँगे.

63-साल की जवान माँ (बीच मे) और उनकी बेटियाँ लुरे हसु(41) दाएं और शेरोन हसु(36) बाएं

 ‘the family of frozen ages

63 साल की यह महिला एक डांसर है और काफी खूबसूरत भी है। अपनी इसी खासियत के कारण आजकल ये माँ बेटियां ताईवान और दुनिया भर के मीडिया में छाई हुई हैं. मीडिया ने इन चारों को ‘the family of frozen ages’ का नाम दिया है।

इस सदाबहार जवानी का राज क्या है

लुरे हसु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे सभी खूब पानी पीती हैं और हरी सब्जियां खाती हैं। शरीर में पानी की अधिकता होने से स्किन में ग्लो बना रहता है और किसी क्रीम या मॉइश्चराइजर की जरूरत भी नहीं पड़ती। इसके अलावा वह हर रोज सुबह खाली पेट 1 गिलास गुनगुना पानी पीती है जिसे चेहरे पर झुर्रियों की समस्या नहीं आती।

ये हैं ताइवान की लुरे हसु जो कॉलेज की फर्स्ट इयर की स्टूडेंट लगती है लेकिन है 41 साल की.

फ़ेफ़े हसु (Fayfay Hsu) 40साल

शेरोन हसु (Sharon Hsu) 36 साल

तो हैं न आप भी वाकई हैरान इन फ्रोजेन beauteez को देखकर. तो शेयर करें और अपने मित्रों को भी बताएं सदाबहार ब्यूटी का राज!

सम्बंधित:
मिलिए, उम्र को धोखा देने वाली इस FROZEN BEAUTY से!!

Comments