LIVE न्यूज के दौरान स्टूडियो में घुसा जानवर, एंकर की हुई हालत ख़राब, फिर हुआ ऐसा!

लाइव न्यूज बुलेटिन  चल रहा था। एक बहुत खूबसूरत एंकर मंझे हुए अंदाज में न्यूज पढ़ रही थी। एकाएक स्टूडियो में अजीब-सी सनसनाहट भरी आवाजें आने लगीं।

एंकर की हुई हालत ख़राबअचानक आवाज इतनी जोर से आई कि एक क्षण के लिए तो यह एंकर बहुत डर कर जम सी गई। फिर उसने जैसे-तैसे हिम्मत समेट कर न्यूज पढ़ना जारी रखा। फिर आवाज और पास और जोर-जोर से आने लगी।

एंकर ने कैमरे से ध्यान हटाकर इधर-उधर नज़र घुमाई तो देखा कि एक काला कुत्ता उसकी सीट के पास ही खड़ा था। फिर कुत्ता उचक कर उसकी डेस्क तक आ पहुंचा। पहले तो वह बहुत डर गयी.

लेकिन कुछ ही पलों में यह न्यूज एंकर समझ गई कि कुत्ता फ्रेंडली है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा। फिर कुत्ते को प्यार से सहलाते हुए उसने बुलेटिन जारी रखा।

वैसे तो न्यूज स्टूडियो में एंकर और टेक्नीशियन के अलावा किसी और की एंट्री काफी मुशकिल होती है। लेकिन यह कुत्ता किसी गेस्ट के साथ चैनल के दफ्तर पहुंचा गया था और लोगों की नज़र बचा कर न्यूज रूम में आ धमका.

वैसे तो वह न्यूज रूसी भाषा में खबर पढ़ रही है तो हो सकता है आपको उसकी बातें समझ में न आए। लेकिन इसके हाव-भाव देख कर आप समझ जायेंगे कि उसकी हालत और मनोभाव क्या थे जब यह घटना हुई. देखिये वीडियो…

Comments