रक्षाबंधन प्रैंक: दिल्ली में जब लड़के ने लड़कियों से कहा, प्लीज़ मुझे राखी बाँध दो!!

दिल्ली की सड़कों पर एक लड़का आने जाने वाली लड़कियों से राखी बाँधने की गुहार लगा रहा है. वह बोलता है, “मेरी कोई बहिन नहीं है क्या प्लीज़ आप मुझे राखी बांधोगी?”. किसी से कह रहा रहा है कि, “एक्सक्यूज मी, मेरी कोई गर्लफ्रेंड तो नहीं है लेकिन मेरी बहुत सारी बहन हैं, तो क्या आप मुझे राखी पहना सकते हो?”

दिल्ली के व्यस्त बाज़ार में यह आने-जाने वाली लड़कियों से कह रहा है, “अभी रक्षाबंधन आ रहा है, मेरी कोई बहन भी नहीं है तो क्या आप मुझे राखी बाँध दोगी?”.

दिल्ली जैसे शहर में जहाँ महिलायों के प्रति अपराधों की लिस्ट बढती जा रही है, एक युवा लड़के का अनजान युवा लड़कियों से राखी बाँधने के लिए कहना अपने आप में एक दुर्लभ अनुभव है. कुछ लड़कियां जहाँ एक और इस “ऑफर” को ख़ुशी-2 मान रही थी तो कई हैरान हो रहीं थी और अनजान डर से सॉरी कहकर आगे बढ़ रही थी.

भले ही यह एक प्रैंक था लेकिन भाई-बहन के पवित्र रिश्ते के त्यौहार रक्षाबंधन पर इस प्रैंक को फिल्म कर इस टीम ने बेहतरीन काम किया है.

इस रक्षाबंधन प्रैंक वीडिओ में लड़कियों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली जब लड़के ने भरे बाज़ार में लड़कियों से उसे राखी बाँधने की गुजारिश की. देखें वीडियो:

Comments