सलमान खान के लिए कुछ भी करने वाली पाकिस्तानी फैन!

जब पाकिस्तानी फैन ने सलमान खान से मिलने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर सरहद को पार कर लिया!

बॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्रियों को चाहने वाले लोग दुनिया के हर हिस्से में पाए जाते हैं. जाहिर तौर पर कुछ अत्याधिक जोशीले फैन या चाहने वाले अपने पसंदीदा कलाकारों से मिलने के लिए बेताब रहते हैं. दक्षिण भारत में तो कुछ कलाकारों के नाम पर मंदिर भी बन चुके हैं. मशहूर अभिनेता सलमान खान के भी दुनिया भर में लाखों चाहने वाले हैं.

pak-fan-salman-chanda-khan

इन सबसे अलग सलमान खान की एक ऐसी फैन भी है जिसने अपनी जान जोखिम में डालकर दुनिया की सबसे खतरनाक भारत-पाकिस्तान की सरहद को पार कर लिया. इस महिला का नाम चंदा खान बताया जाता है जो 27 वर्ष की है. उसे इसी वर्ष 30 जुलाई को जालंधर के रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने पकड़ लिया था. वह उस समय अट्टारी से दिल्ली जा रही समझौता एक्सप्रेस में बैठी हुई थी. उसके पास न वीजा था न पासपोर्ट और न ही ट्रेन का टिकट.

जब पुलिसकर्मियों ने उस महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि “आप मुझे सलमान खान से मिलने दें या फिर पाकिस्तान भेज दें या फिर गोली मार दें, यही तीन चीजें हो सकती हैं.” उस औरत ने यह भी कहा “ अगर आप मुझे उनसे मिला दे तो बड़ी मेहरबानी होगी वरना मुझे अल्लाह पर यकीन हैं कि वह उसे अपने चहेते सलमान से एक दिन मिला देगा.” गौरतलब है पाकिस्तान में उसके असली पति का नाम भी सलमान खान है.

scoopwhoop

Comments