“जब हैरी मैट..” का “बटरफ्लाई” गाना रिलीज़, शाहरुख-अनुष्का ढा रहे गज़ब (देखें वीडियो)

जब हैरी मैट सेजल, बटरफ्लाईशाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म “जब हैरी मैट सेजल” का गाना “बटरफ्लाई” रिलीज़ हुआ है. पंजाबी अंदाज में गाये और फिल्माए गये इस गाने में शाहरुख खान पगड़ी में नज़र आ रहे हैं, वहीँ अनुष्का भी सलवार-कमीज और चुन्नी में गज़ब ढाती नज़र आ रही हैं.

किंग खान ने बॉलीवुड कैरियर में पहली बार पहनी पगड़ी

शाहरुख खान ने अपने बॉलीवुड कैरियर में पहली बार पगड़ी पहनी है। इस गाने में हैरी उर्फ हरविंदर(शाहरुख) और सेजल (अनुष्का शर्मा) पूरे देसी स्विंग में हैं और वे इस नए गीत में पंजाबी धुन पर जीवंत और उर्जा से भरपूर नृत्य करते नज़र आ रहे हैं.

इरशाद कामिल का लिखा और प्रीतम द्वारा कंपोज़ किया गया यह गाना रंगारंग, ख़ुशदिल मिजाज और उर्जा से भरा हुआ है. यह गाना पंजाबी परिदृश्यों से भरा है. शाहरूक खान ने इस गाने में पगड़ी पहनी है और शानदार लग रहे हैं.

“बटरफ्लाई” गाना जब वी मैट के “मौजा-ही-मौजा” गाने की याद दिलाता है. इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली हैं जिन्होंने जब वी मैट का भी निर्देशन किया था. फिल्म, 4 अगस्त को रिलीज होगी.

“बटरफ्लाई” गाना पंजाब से रिलीज़ किया गया है. यह इस फिल्म का तीसरा गाना है. इससे पहले इस फिल्म के दो गाने, “राधा” और ‘बीच-बीच में’ रिलीज़ हो चुके हैं और काफी पसंद किये गये हैं.

Comments