युवती ने घर खरीदने के लिए अपनाया यह रास्ता, जान कर रह जायेंगे दंग!

iphone-7

एक घर खरीदना या बनाना लगभग हर व्यक्ति का सपना होता है. इस सपने को पूरा करने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं. लेकिन चीन की लड़की ने ऐसा तरीका अपनाया जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे.

चीन के शेनजेन की रहने वाली शिआयो ली (काल्पनिक नाम) ने 1,20,000 युआन का घर खरीदने के लिए एक ही समय में 20 बॉयफ्रेंडस बनाये और उन सभी से 1-1 आईफोन 7 गिफ्ट में ले लिया. बाद में इन 20 आईफोन्स को उसने एक वेबसाइट पर बेच दिया और इससे मिले पैसे से उसने एक घर खरीद लिया.

इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस लड़की की कहानी एक ब्लॉग फोरम के माध्यम से सामने आई जिसे उसके साथ काम करने वाली एक महिला ने शेयर किया था. इसमें उसने लिखा कि उसके ऑफिस के लोग उस लड़की के बारे में बातें कर रहे थे जिसने 20 बॉयफ्रेंडस को फंसा कर उनसे आइफोंस बटोर कर ऑनलाइन बेच दिया. उसने बताया कि वह लड़की गरीब परिवार से थी और उसकी माँ गृहणी है और पिता प्रवासी मजदूर. परिवार में सबसे बड़ी होने के नाते घर खरीदने की जिम्मेदारी उस पर थी लेकिन विश्वास नहीं होता कि घर खरीदने के लिए वह ऐसा तरीका अपनाएगी.

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उसकी कहानी शेयर होने पर कुछ लोगों ने उसे बेशर्म कहा, हालाँकि कुछ लोगो ने उसकी प्रशंसा भी की. एक महिला ने लिखा, “मैं एक बॉयफ्रेंड नहीं खोज पा रही हूँ और उसने एक साथ 20 बॉयफ्रेंड्स रखे. मैं चाहती हूँ कि वह मुझे ऐसे कौशल सिखाये”.

Comments